Monday, February 26, 2024

100 minutes free call india online

100 Minutes Free Call India :- दोस्तों क्या आप भी इंटरनेट की मदद 100 Minutes Free Call करना चाहते हैं तो आज मैं आपको एक ऐसा वेबसाइट के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप Free में 100 Minutes Free Call India के नंबर से फेक कॉल कर सकते हैं। तो चलिए बिना समय गंवाए आपने टॉपिक के ऊपर आते है ।


100 Minutes Free Call India 


100 Minutes Free Call India

दोस्तों जैसा की आप सब को पता ही है Fake Call करने के लिए Google पर बहुत सारे वेबसाइट मिल जाएंगे जिसकी मदद से आप फ्री में कॉल कर सकते हैं।  लेकिन कुछ वेबसाइट ऐसी हैं जो आपको 100 Minutes कॉल करने के लिए आपसे पैसे मांगते है इसीलिए आज में आपको जिस वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है जहां से आप बिल्कुल फ्री में 100 Minutes free call कर सकते है । 


100 minutes free call india apk 


देखो दोस्तों इंटरनेट से फ्री कॉल करने का दो तरीका पहला वेबसाइट की मदद फ्री कॉल कर सकते है और दूसरा तरीका आपने मोबाइल में app install करके 100 minutes या इससे अधिक फ्री में कॉल कर सकते है । 


100 minutes free call website 


अगर आप वेबसाइट के जरिए से 100 minutes कॉल करना चाहते है तो गूगल पर आपको बहुत सारा साइट मिल जाएगा जिनमे कुछ fake है और कुछ real हैं में आपको सिर्फ 2 ऐसे वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूं जहां से रियल में फ्री कॉल कर पाएंगे । 


स्टेप : 1 सबसे पहले गूगल पर जाए और फिर सर्च बार में free call India लिख कर सर्च करें उसके बाद पहला लिंक पर क्लिक करें या फिर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके उस वेबसाइट पर जा सकते हैं । 

         free call India website https://globfone.com/call-phone/


free call India website

स्टेप: 2 वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आपके सामने कुछ इस प्रकार दिखाई देगा यहां पर अपना नाम टाइप करके Next करना हैं । 




स्टेप : 3 जैसे की आप अपना नाम दर्ज करेंगे तो आपके सामने कुछ इस तरह दिखाई देगा उसके बाद सबसे पहले अपना country डाले ।उसके बाद आपको जिस वक्ति से फ्री कॉल करना चाहते है उसका नंबर डाले ।उसके बाद call पर क्लिक करे।


कॉल पर क्लिक करते है उस व्यक्ति के पास आपका कॉल लग जाएगा तो दोस्तो इस तरह से आप वेबसाइट के जरिए से आप किसी भी नंबर पर आसानी से कॉल कर सकते हैं । 




(Note) ध्यान रहे आप उसी व्यक्ति के पास कॉल करे जिसे आप जानते है ऐसा नहीं है आप यहां से किसी नंबर पर कॉल करके फ्रॉड करें ऐसा करने पर आपके ऊपर FIR हो सकता है इसका जिमेदार में नहीं रहूंगा । 


100 minutes free call apk 

दोस्तों अगर आप एप के जरिए से फ्री कॉल करना चाहते है तो नीचे दिए गए स्टेप को ध्यान से फॉलो करें । 



स्टेप : 1 सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाएं और फिर Dingtone: US Phone Number नाम का app आपने फोन में download करले। 



स्टेप: 2 तो डाउनलोड करने के बाद आपको सबसे पहले एक gmail account से ऐड करने के बोलेंगे उसके बाद आपको  थोड़ा स्कोल करने के बाद आपकी agree करने को बोलेगा आपको बिंदी पर टच करने आपको sleect हो जायेगा।


स्टेप 3. जब आगे का प्रोसेस हो जायेगा उसके बाद आपको aaps खुलने के बाद सबसे पहले आपको अपना देश sleect करना है । उसके नीचे आपको sleect करना है की जिस नंबर से आप फोन करने के सोच रहे है आपको numbar select करना है।नंबर sleect करने के बाद फिर आपको contunity पर क्लिक कर के कॉल कर सकते है।


स्टेप 4. फिर मित्रो अगर आप उस ऐप्स के जरिए कही आप कुछ ज्यादा दिन तक बात करना चाहते है। तो  आप कुछ payemt करना होगा ।तभी आप 1 years तक फ्री का कर सकते है ।अगर आपको मन मै कोई डाउट हो की कितना payment करना होगा तो आपको बता दे की अगर आपको इंडिया  से पेमेंट करना चाहता है।तो आपको 820 रुपिया पे करना होता है ।  अगर आपको कही और से पेमैंट करना चाहते है जेसे की इंडिया से बाहर तो आपको 9.9 डॉलर  pe करना होगा।  


स्टेप 5. Payment पे करने के बाद आप पूरी अच्छी तरह से किसी से कॉल आ फिर sms कर सकते हैं। जो की आपका valid के साथ आप used कर सकते है।


100 मिनट free कॉल in India ऐप्स


दोस्तो अगर हम बात करे दूसरे ऐप्स के बारे मैं जो की है।सबसे लेटेसेस्ट ऐप्स है जो की globfone की आज google वेबसाइट पर सबसे ज्यादा रेंक करता है। जो की सबसे अच्छा free call in India बात करने की सबसे लेटेस्ट ऐप्स है 


स्टेप 1.globfone जो की आपको अपना मोबाइल फोन मैं डाउनलोड करने की कोई जरूरत नही है ।बल्कि आपको अपना mobile की गूगल की वेबसाइट की जरिए से आप बात कर सकते है। सबसे पहले आपको अपना मोबाइल मैं google मैं सर्च करना है globfone उसके बाद आपको सबसे पहले अपना नाम लिख कर next कर देना है।  


स्टेप 2.उसके बाद आपको अपना country sleect करना है ।फिर थोड़ा नीचे जिसके पास आप कॉल करना चाहते है । उस व्यक्ति का मोबाइल नंबर टाइप कर के next पर क्लिक कर देना है।


मित्रो आगे हम बात करते है।जो की google वेबसाइट मैं तीसरा नंबर पर है। free call to india इस ऐप्स ऐसा है जो की बहुत की खास। है जिसकी मदद से आप किसी भी शहर मैं free call in India बात ओर sms कर सकते है।


Step 1. जैसे की आप जेसे है google की मदद से आप free call in India को खोलते है उसके बाद आपके सामने नंबर और country sleect करने को बोलेगा । तो आपको पहले जिस शहर कॉल करना चाहते है। उस का कंट्री स्लेट करना है फिर उस व्यक्ति का मोबाइल नंबर टाइप करना है जिसके पास आप free call करना चाहते है।l



स्टेप 2. उसके बाद आपको थोड़ा स्कोल करने के बाद आपको  green कॉल पर क्लिक करना है उसके बाद आपको उस व्यक्ति से बात हो जायेगा।



दोस्तो आज की इस आर्टिकल मैं हम कुछ जानकारी दिए है की जिसकी मदद से आप किसी के पास free call in India फ्री मैं बात कर सकते है।हम आपको कुछ वेबसाइट के बारे मैं जानकारी दिए है। जिसके मदत से आप बहुत सारा फ्यादा ले सकते है। अभी भी बहुत सारा ऐप्स है जिनकी मदद से कोई भी व्यक्ति फ्री मैं बात कर सकता है। अगर आपको कोई किसी प्रकार का डाउट हो तो आप मुझे नीचे comment बॉक्स मैं पूछ सकते हैं 









No comments:
Write comment