Wednesday, March 13, 2024

jio free data code-jio free data code 2023

Jio free data coad :-दोस्तो आज हम jio free data coad के बारे मैं बात करने वाले है। इसलिए की जब से हमारे देश मै 5g डाटा लॉन्च हु़वा है। उस समय से बहुत ज्यादा यूजर बढ़ गया है।ओर दुनिया मै 80%लोग इस्तमाल कर रहे है ।क्यू की jio का नेटवर्क बहुत ही अच्छा रहता है।



लेकिन महंगाई के जमाने मैं लोग टेलिकॉन की कंपनी की वजह से लोग ज्यादा रिचार्ज नही करा पा रहे है।जो की उसको ज्यादा data ना मिलने से डाटा used नही कर पा रहे है।



ऐसे में हम आपके लिए jio free data coad हम लाए है।जिसको उपयोग कर के आप फ्री मैं data प्राप्त कर सकते है।इसका उपयोग कर के आप डाटा used कर सकते हैं।


Jio Free Data Code 2024


Jio Free Data Code

Jio सिम यूजर्स के लिए फ्री डाटा कोड और नंबर हम लाए हैं. जिसका उपयोग करके फ्री में डांटा आप पा सकते हैं. यह उस समय ज्यादा काम आएगा. जब आपको बहुत ही इमरजेंसी काम है और आपका अचानक डाटा खत्म हो जाता है और आपको मोबाइल डाटा का बहुत जरूरत होता है. ऐसे समय में इन कोड का उपयोग करके फ्री में डाटा आप पा सकते हैं.


Jio फ्री डाटा पाने के लिए हम नीचे आपको कोड और नंबर दिया गया है. उसके साथ ऑफर और Eligible कौन है. यह भी बताया बी गया है. आप इन सभी कोड के बारे में नीचे विस्तार से आप  जान सकते हैं.


Jio free data offer=2Gb data _call 1299


Jio free data offer=Dial 121


Jio free data offer=used coad _800*888#

Data number=Dial 123359



Jio free 1Gb data coad


Jio फ्री 1GB हटा कोड आपको कहीं पर आपको नहीं मिलेगा. चाहे आप पूरे इंटरनेट या यूट्यूब पर कही पर भी छान मार के देख ले, लेकिन आपको Jio Free 1GB Data Code आपको नहीं मिलेगा. क्योंकि इस प्रकार का कोड कहीं पर मौजूद ही नहीं है. इस तरह का कोड मिल भी जाए, तो रियल नहीं ही होता है.


आपने internet पर ऐसे बहुत सारे आर्टिकल और यूट्यूब पर वीडियो देखे होंगे. लेकिन जिसमें आपको फ्री में 1GB इंटरनेट डाटा कोड देने का वादा नही करते हैं. लेकिन उसमें कुछ भी बता देते हैं और वह काम नहीं करता है. इन सब के रिलेटेड आर्टिकल और वीडियो ज्यादा इसलिए बनाते हैं, क्योंकि इस पर अच्छा खासा व्यूज आ जाता है और उनकी कमाई हो  कुछ हो जाती है.


Jio Free Data Miss Call Number


Jio free data  मिस कॉल नंबर का उपयोग करके फ्री में मोबाइल डाटा आप  पा सकते हैं. लेकिन यह misscall  नंबर कुछ ही सिम में काम करता है. इसके लिए आप में से कुछ ही लोगों को फ्री में डाटा मिल पाएगा. लेकिन सभी लोग एक बार Jio Free Data Code Miss Call Number ट्राई करके आप देख सकते है , क्योंकि ज्यादातर लोगों को data मिल जाता है.


तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल का Dial Pad ओपन करना है. उसके बाद 1299 डायल करके कॉल कर के अपना mobile कनेक्ट करना है. जब आपका कॉल कनेक्ट होगा, तो 2 रिंग जाके automatic कॉल कट हो जाएगा. उसके बाद आपके जिओ नंबर पर 1GB से लेकर 10GB के बीच में data आपको मोबाइल मैं भेज दिया जाएगा. जिसका valid एक महीना रहेगा.


Jio free मैं data कैसे ले।


Jio free data पाने के लिए बहुत सारे आपको तरीके है. जिनके द्वारा मुफ्त में मोबाइल डाटा  प्राप्त कर सकते है. पहले के समय में Free Data Code दिया जाता था. जिससे 2-4GB डाटा extra मिल जाता था. लेकिन अभी के समय में फ्री डाटा कोड ना के बराबर मिल रहा है. अगर free data coad सिम कंपनी के तरफ से दिया आपको दिया जाएगा, तो हम आपके के साथ यहाँ पर जरूर शेयर करेंगे.


Jio apps पर सर्वे करके और गेम खेलकर फ्री में डांटा भी आप पा सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको अपना कुछ समय निकालकर करना होगा, तभी जाकरfree में डाटा पा सकते हैं. वह कौन-कौन से तरीके हैं, जिनके द्वारा jio ऐप से फ्री में डाटा पा सकते हैं. उसके बारे में नीचे विस्तार से आपको बताया गया है.jjj


1. Jio Oreo Game खेलकर जीते free 1GB डाटा


Free में 1GB डाटा पाने के लिए Jio Oreo Pledge Game को jio apps पर खेलना पड़ेगा. जिससे आपको 100MB से लेकर 1GB तक डाटा जीतने का मौका मिलता रहता है. जब आप data जीत लेते हैं, तो आपके jio अकाउंट में तुरंत क्रेडिट कर दिया जाता है. अगर आप एक Lucky Winner हुए, तो धोनी का मर्चेंडाइज भी आपको दिया जाएगा.



2. Jio Cadbury Offer से जीते free 2GB data


Jio Cadbury Offer में पार्टिसिपेट करके भी free में 2GB data जीत सकते हैं. इसमें आपको सबसे पहले शॉर्ट वीडियोआपको  दिखाया जाएगा और फिर उस वीडियो के संबंधित कुछ सवाल पूछेंगे. उसका सही-सही जवाब देना है, क्योंकि आपके दिए हुए सवालों के जवाब के हिसाब से हीआपको  2GB तक डांटा दिया जाएगा. इस Cadbury ऑफर का लाभ उठाने के लिए नीचे दिए प्रोसेस को फॉलो करें उसके बाद आपको free data मिल सकता है।.



सबसे पहले आपको My Jio App open करना है.


उसके बाद Jio Cadbury के बैनर पर click करना है.

अब आपको शॉर्ट वीडियो देखने को मिलेगा.



3. जिओ पर free में जीते 20GB तक data 


Jio sim कंपनी ने एक नया ऑफर लेकर आया है. जिसमें आपको feee में 20GB तक internet data जीतने का मौका दिया जा रहा है. यह offer सिर्फ आपको MyJio App पर ही मिलेगा. इसके इलावा कहीं पर भी आपको नहीं मिलेगा. अगर आपके मोबाइल में MyJio App नहीं है, तो play store से डाउनलोड कर सकते है।


फिर उसके बाद इस ऑफर के बैनर पर click करके Lucky Draw में भाग ले लेना है. अगर आप एक Lucky Winner होते हैं, तो आपको free में 20GB डाटा दिया जाएगा. जबकि एक Voucher के रूप में होगा और उसे कभी भी Redeem aap कर सकते हैं.


मित्रो आज की इस आर्टिकल मैं हम आपको जानकारी दिए है की आखिर अगर कभी कर डाटा खतम होंजाया तो फ्री डाटा कोड क्या है अगर आपको इसके बारे मैं किसी तरह का डाउट है। Tk aap मुझे कॉमेंट बॉक्स मैं पूछ सकते है।














No comments:
Write comment